नियंत्रण कक्ष : 1800111400, मतदाता हेल्पलाइन : 1950
नमस्कार गुरुवार, 18-07-2019
अगर आप 1, जनवरी 2019 को या उससे पूर्व 18 वर्ष के हो चुके हैं और आप मतदाता बनने के योग्य हैं तो आवेदन करें
18-07-2019 को दिल्ली के मतदाताओं की संख्या : 1,43,17,075

साइट विज़िट डेटा
सामान्य नियम के रूप में, जब आप साइट पर जाते हैं तो यह वेबसाइट आपके बारे में व्यक्तिगत जानकारी एकत्रित नहीं करती है। जब तक आप ऐसी जानकारी प्रदान नहीं करते हैं, तब तक आप आम तौर पर व्यक्तिगत जानकारी के बिना साइट पर जा सकते हैं।

कुकीज़
यह वेबसाइट आपकी विज़िट को रिकॉर्ड करती है और सांख्यिकीय प्रयोजनों के लिए निम्न जानकारी लॉग करता है- आपके सर्वर का पता; शीर्ष-स्तरीय डोमेन का नाम जिस से आप इंटरनेट तक पहुंच सकते हैं (उदाहरण के लिए, .gov, .com, .in, आदि); आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले ब्राउज़र का प्रकार; आप साइट तक पहुंचने की तिथि और समय; आपके द्वारा उपयोग किए गए पृष्ठ और दस्तावेज़ डाउनलोड किए गए हैं और पिछले इंटरनेट पते से जहां से आप सीधे साइट पर लिंक करते हैं

ई-मेल प्रबंधन
आपका ईमेल पता केवल रिकॉर्ड किया जाएगा यदि आप कोई संदेश भेजना चुनते हैं इसका उपयोग उसी उद्देश्य के लिए किया जाएगा, जिसके लिए आपने इसे प्रदान किया है और मेलिंग सूची में नहीं जोड़ा जाएगा। आपका ईमेल पता किसी अन्य उद्देश्य के लिए उपयोग नहीं किया जाएगा, और आपकी सहमति के बिना, इसका खुलासा नहीं किया जाएगा।

व्यक्तिगत जानकारी संग्रह
यदि आपको किसी अन्य व्यक्तिगत जानकारी के लिए कहा जाता है तो आपको सूचित किया जाएगा कि इसका उपयोग कैसे किया जाएगा। अगर किसी भी समय आप मानते हैं कि इस गोपनीयता कथन में निर्दिष्ट सिद्धांतों का पालन नहीं किया गया है या इन सिद्धांतों पर कोई अन्य टिप्पणी नहीं है, तो कृपया हमसे संपर्क करें पेज के माध्यम से संबंधित को सूचित करें।